पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्रुखाबाद में ऑपरेशन के बाद महिला की बिगड़ी हालत:तय रुपए लेने के बाद 35000 रुपए अतिरिक्त मांगने का लगाया आरोप, पीड़ित पक्ष ने डीएम,एसपी से की शिकायत

फर्रुखाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के सामने मरीज के तीमारदा - Money Bhaskar
पुलिस के सामने मरीज के तीमारदा

फर्रुखाबाद शहर की आवास विकास में स्थित एक नर्सिंग होम में एक महिला को रविवार को भर्ती कराया गया। जहां अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा सोमवार को उसका ऑपरेशन किया गया। इसके बाद डॉक्टर दिल्ली चले गए सोमवार की देर रात महिला की हालत बिगड़ी। इस पर उन्होंने इलाज की बात कही। जहां नर्सिंग होम के स्टाफ द्वारा उससे 35 हजार रुपए अतिरिक्त मांगे गए। रुपए जमा न करने पर महिला का इलाज नहीं किया गया पीड़ित ने मामले की शिकायत एसपी सहित डीएम से की है।

डॉक्टर ऑपरेशन करके चले गए दिल्ली

जिले के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ग्राम गंज निवासी अधिवक्ता बृजेश पांडे ने हर्निया के ऑपरेशन के लिए पत्नी को रविवार को शहर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। जहां 22 हजार रुपए में ऑपरेशन सहित इलाज की बात तय हुई थी। चिकित्सक द्वारा महिला का ऑपरेशन किया गया। इसके बाद वह दिल्ली चले गए। वही आपरेशन के दूसरे दिन सोमवार की रात महिला की हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा महिला का इलाज करने की बात कही गई। इस पर कर्मचारियों ने नहीं सुनी। इसी बीच महिला की हालत बिगड़ती चली गई।

पहले 22 हजार लेने की हुई थी बात

हालत बिगड़ने पर तीमारदारों ने नर्सिंग होम में हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान अस्पताल के बड़े चिकित्सक मौके पर आए। उन्होंने तीमारदारों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इस दौरान 35 हजार रुपए इलाज के लिए और मांगे ।जब उसने 22 हजार रुपए में बात तय होने की कही। इस पर चिकित्सक बिगड़ गए उन्होंने महिला के इलाज के लिए मना कर दिया महिला के तीमारदारों ने मामले की जानकारी डीएम सहित एसपी से की।

पुलिस के सामने हुई नोकझोंक
डीएम और एसपी से शिकायत पर मामले की जांच करने कोतवाली से पुलिस नर्सिंग होम जा पहुंची। जहां चिकित्सक और स्टाफ कर्मियों द्वारा नोकझोंक हो गई। महिला के पति का आरोप है कि चिकित्सक द्वारा उसके जूते मारने की भी बात कही गई। सीएमओ नाटक सुरेश चंद्र ने बताया नर्सिंग होम में महिला के भर्ती होने के बाद इलाज नहीं किया जा रहा है यह गलत है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...