पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60291.17-0.76 %
  • NIFTY18008.3-0.58 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

फर्रुखाबाद में पुलिस हिरासत में युवक ने पिया जहरीला पदार्थ:9 साल की बच्ची के साथ किया था रेप, उपचार जारी

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक ने पिया जहरीला पदार्थ। - Money Bhaskar
युवक ने पिया जहरीला पदार्थ।

फर्रुखाबाद में बलात्कार के आरोपी ने पुलिस अभिरक्षा में जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने उसे एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव बचलैया निवासी एक युवक ने बीती 23 मई को पुलिस को तहरीर दी थी।

पीड़ित ने बताया था कि उसकी 9 साल की बेटी शाम को खेतों की तरफ शौच करने गई थी। तभी गांव का विपिन कुमार उसको खेत में खींचकर ले गया। वहां उसने उसका रेप कर दिया।

एसपी ने दिए थे जांच के आदेश

पुलिस ने अधिकारियों के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। पीड़ित ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी थाना पुलिस ने नहीं की थी। फिर पीड़ित ने उच्चाधिकारियों से गुहार लगाई। जिसके बाद एसपी ने पुलिस को 3 दिन के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। जिस पर थाना पुलिस सक्रिय हो गई और आरोपी की तलाश में जुट गई।

दोस्त छोड़कर गए थे थाने

पुलिस ने अपने संपर्क सूत्रों से भी युवक की तलाश करने के लिए कहा। शनिवार को गांव के दो युवक आरोपी को थाने लेकर आए और उसको झूठा बहाना बनाकर थाने में छोड़कर चले गए। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। जब आरोपी को पता चला कि वो जेल जाने वाला है, तो आरोपी थाने में रोता रहा। कई बार वो बेहोश भी हो गया।

निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज

थाना पुलिस ने आरोपी को ऑफिस की सिक्योरिटी से निकाल कर बाहर बैठा दिया। वहां दो होमगार्डों का पहरा लगा दिया। आरोपी बार-बार अपनी मां से मिलने के लिए गुहार लगाता रहा। थाना पुलिस अपने काम में लगी रही, तभी मौका पाकर आरोपी ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

थाना अध्यक्ष सत्यप्रकाश फोर्स के साथ आरोपी को सीएचसी नवाबगंज लेकर पहुंचे। जहां कोई भी डॉक्टर नहीं था। फिर थाना पुलिस ने आरोपी को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां आरोपी का इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...