पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कायमगंज में गला रेतकर युवक की हत्या:कल शाम से था लापता, चकरोड के किनारे खून से सना मिला शव

कायमगंज, फर्रुखाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अक्सर अपनी बहन के घर पर रहता था मृतक पप्पू। - Money Bhaskar
अक्सर अपनी बहन के घर पर रहता था मृतक पप्पू।

कायमगंज में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक रविवार शाम करीब 5 बजे से लापता था। सोमवार सुबह उसका शव गांव से कुछ दूरी पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से हत्या के सबूत जुटाए हैं।

कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव रायपुर खास निवासी रामस्वरूप जाटव के 26 वर्षीय पुत्र पप्पू उर्फ रामदास का शव गांव से मंसूर नगर जाने वाले चकरोड पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला। युवक की गला रेतकर हत्या की गई है।

मृतक मेहनत मजदूरी कर परिवार पालता था। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सोहराब आलम ने जांच पड़ताल की। रामदास चार भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक के भाई प्रेम सिंह ने बताया कि रामदास बीती शाम 5 बजे घर से निकला था, जिसके बाद वह नहीं लौटा। बताया गया कि मृतक शराब पीने का भी आदी था। फिलहाल परिजनों ने किसी पर कोई भी आरोप नहीं लगाया है।

ज्यादातर कासगंज में रहता था पप्पू

मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। मृतक की पत्नी नीतू कासगंज अपनी ननद के यहां गई हुई थी। मृतक के 5 वर्षीय एक पुत्र है। मृतक ज्यादातर अपनी बहन के यहां कासगंज में ही रहता था।

हत्या के बाद मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने फिलहाल तहरीर नहीं दी है।
हत्या के बाद मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने फिलहाल तहरीर नहीं दी है।

मौके पर बुलाई गई फाॅरेंसिक टीम

घटनास्थल पर पहुंचे पर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने नमूने लिए हैं। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मृतक के परिजन तहरीर देंगे तो उसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।