पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तरबूज व्यापारी की सड़क हादसे में मौत:डीसीएम में तरबूज लादकर दिल्ली बेचने जा रहा था युवक, चालक को नींद की झपकी आने से हादसा

कायमगंज, फर्रूखाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फर्रूखाबाद जिले के कामगंज में एक डीसीएम चालक को झपकी आ जाने से डीसीएम कंटेनर में जा घुसी। जिसमें एक तरबूज व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजन युवक के शव को घर लाए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव गंगागंज निवासी मेवाराम का 20 वर्षीय पुत्र संदीप राजपूत बीती शाम को डीसीएम में तरबूज लादकर दिल्ली बेचने जा रहा था। रास्ते में जब वह बुलंदशहर से पहुंचा, तभी डीसीएम चला रहे चालक को नींद की झपकी आ गई, जिससे डीसीएम आगे जा रहे कंटेनर में जा घुसी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद डीसीएम
हादसे के बाद डीसीएम

हादसे के बाद डीसीएम चालक भी गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की जानकारी वहां के निवासियों ने युवक के घर फोन करके दी। जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे। युवक के शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पिता मेवाराम ने बताया है कि उसका बेटा संदीप बीएससी की पढ़ाई कर चुका था। दिल्ली डीसीएम से तरबूज बेचने गया था। रास्ते में डीसीएम चालक को नींद की झपकी आ जाने से डीसीएम कंटेनर में जा घुसी। जिससे बेटे की मौत हो गई। मृतक चार भाई और चार बहनें हैं। पिता ने रोते हुए कहा कि उनका होनहार बेटा चला गया।

खबरें और भी हैं...