पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हिन्दू संगठन के नेता के घर पर बरसाए पत्थर:हिंदू जागरण मंच के विभागाध्यक्ष ने छिपकर बचाई जान, सुरक्षा में तैनात सिपाही भी नहीं मिला मौके पर

कायमगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिंदू जागरण मंच के विभागाध्यक्ष प्रदीप सक्सेना के घर में बीती रात 3 बजे अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी की। उन्होंने कोतवाली पुलिस को घटना से अवगत कराया। जब तक कोतवाली पुलिस पहुंची तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे।

दरअसल आपको बता दें कि कोतवाली व नगर कायमगंज के मोहल्ला सब्जी मंडी जवाहर गंज निवासी हिंदू जागरण मंच के विभागाध्यक्ष के घर में बीती रात 3 बजे अज्ञात लोग पहुंचे और उन्होंने घर पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिया।

छिपकर बचाई जान

पत्थरबाजी के दौरान प्रदीप सक्सेना तथा उनके बच्चों ने किसी तरह कमरे में छिपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद उन्होंने प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा को फोन पर तत्काल सूचना दी ।जैसे ही कोतवाली पुलिस पहुंची तब तक मौका पाकर आरोपी वहां से फरार हो गए।

पहले मिल चुकी है धमकी

बीते डेढ़ माह पूर्व प्रदीप सक्सेनाके घर पर एक पत्र लिखकर जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मुकदमा तो दर्ज हो गया लेकिन अभी तक आरोपी सलाखों के पीछे नहीं पहुंच पाए हैं। जिस कारण उन्हें जान का खतरा बना हुआ है।

बताया कि सुरक्षा के लिहाज से उन्हें कोतवाली से एक सिपाही भी दिया गया है लेकिन जब उनके घर पर पत्थरबाजी हो रही थी तो बताया गया कि सिपाही के पेट में दर्द होने के कारण वह चला गया था। इसी कारण आरोपियों को पत्थर बरसाने का मौका मिल गया।

प्रदीप सक्सेना ने बताया कि उन्हें अब जान का खतरा है, उनके साथ कोई भी किसी दिन बड़ी घटना हो सकती है। उन्होंने कोतवाली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोतवाली पुलिस मामलों को दबाने में जुटी रहती है। इसीलिए दबंगों के हौसले बुलंद हैं। प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है ।आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।