पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कायमगंज में रफ्तार ने छीनी मासूम की जिंदगी:घर के बाहर खेल रही बच्ची के ऊपर से गुजरी बोलेरो, मौके पर दर्दनाक मौत

कायमगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फर्रुखाबाद के कायमगंज अंतर्गत हल्दीखेड़ा गांव में घर के बाहर खेल रही बच्ची को तेज रफ्तार बोलेरो ने कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार, कंपिल थाना क्षेत्र के ​​​​​​​हल्दीखेड़ा गांव निवासी जय सिंह की 6 वर्षीय पुत्री नंदिनी घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान मोहल्ला पट्टी मदारी निवासी अनिल अपनी बोलेरो से जा रहा था। वह गाड़ी चलाते समय कान में लीड लगाकर गाना भी सुन रहा था। जिससे गाड़ी की रफ्तार पर उसका नियंत्रण नहीं रहा।

उसने गाने की धुन में तेज गति से चलाते हुए खेल रही मासूम नंदिनी को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वह गाड़ी की रफ्तार और तेज कर खेतों की ओर भागा। ग्रामीणों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को सीएचसी भेजा। बोलेरो को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने जय सिंह की तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जय सिंह एक किसान हैं और उनके एक बेटे और तीन बेटियों में नंदनी सबसे छोटी थी। वह कक्षा एक में पढ़ती थी।

खबरें और भी हैं...