पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कायमगंज के गांव डबौआ में अब नहीं होगा जलभराव:एसडीएम ने पहुंचकर जेसीबी से बनवाया जल निकासी का रास्ता

कायमगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवाबगंज नगर पंचायत के अंतर्गत गांव डबौआ में पानी निकासी का रास्ता नहीं था। इससे गांव में जलभराव हो जाता था और ग्रामीणों को भारी दिक्कतें हो रहीं थी। अब इस समस्या का एसडीएम ने समाधान करा दिया है।

गांव के किनारे दोनों तरफ तालाब हैं लेकिन फिर भी नालियां नीची होने के कारण पानी नहीं निकल पा रहा था । इसकी शिकायत ग्रामीणों ने कई बार उच्चाधिकारियों से की थी। कहा था कि वह लोग बरसों से नारकीय जीवन जी रहे हैं। इसका समाधान किया जाए।

एसडीएम गौरव शुक्ला आज मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों की समस्याएं सुनी।ग्रामीणों ने कहा कि गांव के पानी के निकास की व्यवस्था किसी भी हालत में कर दी जाए। जिससे कि ग्रामीणों को दिक्कत न हो। एसडीएम ने तत्काल ही अधीनस्थों को जेसीबी मंगाने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने जेसीबी से पानी की निकासी की रास्ता बनवाया।

पानी के निकास की रास्ता बनने के बाद ग्रामीणों ने एसडीएम को धन्यवाद दिया ।एसडीएम ने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप ही कार्य किया जाएगा । उन्होंने कहा कि पानी के निकास की रास्ता को लेकर कई बार उनसे शिकायत की गई थी ।

उसी पर संज्ञान लेकर जेसीबी से पानी निकास की रास्ता मौके पर पहुंचकर बनवाई गई । कहा कि जल्द ही गांव में नगर पंचायत से नाले का निर्माण कराया जाएगा ।जिससे कि पानी के निकास की रास्ता सही तरीके से हो सके।

खबरें और भी हैं...