पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जहर खुरानी के शिकार युवक को बस से फेंका:कायमगंज में संवेदनहीनता बस कंडक्टर, पुल गालिब से पुलिस ने उठाकर अस्पताल में कराया भर्ती

कायमगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शमसाबाद के गांव वाजिदपुर निवासी जहर खुरानी का शिकार हुए 20 वर्षीय युवक को रोडवेज बस के परिचालक ने कायमगंज के पुल गालिब तिराहा पर फेंक दिया। बेहोश युवक लगभग आधा घंटे तक वही धूप में पड़ा रहा ।जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज में भर्ती कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शमशाबाद थाना क्षेत्र के गांव वाजिदपुर निवासी दिनेश का 20 वर्षीय पुत्र अमित दिल्ली रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। बीती रात में वह घर शमशाबाद आने के लिए फर्रुखाबाद डिपो की रोडवेज बस में बैठा। रास्ते में वह जहर खुरानी गिरोह का शिकार हो गया।

दुकानदारों ने पुलिस को दी सूचना

आज लगभग 12 बजे बेहोशी की अवस्था में रोडवेज बस के परिचालक ने उसे कायमगंज पुलगालिब तिराहा पर फेंक दिया। जिसके बाद चालक बस लेकर वहां से फरार हो गया। स्थानीय दुकानदारों द्वारा इसकी सूचना कायमगंज कस्बा पुलिस को दी गई। जिसके बाद कस्बा पुलिस मौके पर पहुंची और उसे ई-रिक्शा द्वारा नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बेहोशी की हालत में युवक को अस्पताल पहुंचाया।
पुलिस ने बेहोशी की हालत में युवक को अस्पताल पहुंचाया।

दोपहर तक नहीं आया था होश

युवक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान की गई। जिसके बाद उसके परिजनों को सूचित किया गया। युवक के परिजन भी अस्पताल पहुंच चुके हैं। परिजनों ने बताया कि युवक का बैग तथा मोबाइल एवं पर्स आदि उसके पास नहीं मिला है। लगभग 1 घंटा बीतने के बाद भी अभी तक युवक को होश नहीं आया है। चिकित्सक उसका उपचार कर रहे हैं।