पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कायमगंज में सड़क हादसा, दो घायल:बोलेरो को ओवरटेक कर रहा था ऑटो, सामने से आ रही बाइक से टकराया

कायमगंज, फर्रूखाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कायमगंज में एक ऑटो ओवरटेक करते समय अनियंत्रित हो गया। जिससे वह सामने से आ रही बाइक से टकरा गया। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज में भर्ती कराया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कासगंज जनपद के थाना गंजडुन्डवारा क्षेत्र के गांव कलानी निवासी मनोज कुमार (40) पुत्र इंद्रपाल फर्रुखाबाद रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं । सोमवार को वह अपने साथी राकेश पुत्र हरिराम निवासी जनपद बरेली के साथ बाइक से फर्रुखाबाद से अपने गांव कलानी जा रहे थे । जब उनकी बाइक कायमगंज फर्रुखाबाद मार्ग पर गांव बरवाला के निकट पहुंची, तभी सामने से आ रहे ऑटो यूपी 76 टी 2097 ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी । जिसमें बाइक चालक मनोज व पीछे बैठे राकेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए ।

इसी ऑटो से ओवरटेक कर रहा था ड्रॉइवर, जब यह हादसा हुआ है।
इसी ऑटो से ओवरटेक कर रहा था ड्रॉइवर, जब यह हादसा हुआ है।

ओवर टेक करते समय हादसा

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर ऑटो चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टैक्सी काफी तेज रफ्तार से जा रही थी । ऑटो चालक ने आगे चल रही बोलेरो को ओवरटेक किया । तभी सामने से आ रहे बाइक सवारों से जोरदार भिड़ंत हो गई ।

घायलों को अस्पताल ले जाते हए।
घायलों को अस्पताल ले जाते हए।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज भर्ती घायल

सूचना पर डायल 112 तथा 108 एंबुलेंस पहुंची पुलिस ने दोनों गंभीर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज में भर्ती कराया । जहां से हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद रेफर कर दिया । फोन द्वारा पुलिस ने घायलों के परिजनों को भी सूचना दे दी है ।

खबरें और भी हैं...