पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्यारोपी थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्ज को मिली नई तैनाती:24 जून को रेड कर उठाए शख्स को पीट-पीटकर हत्या का आरोप, SP ने देर रात किया तबादला

कायमगंज, फर्रुखाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्यारोपी पुलिसकर्मियों ने सुबह ही नई तैनाती ले ली। - Money Bhaskar
हत्यारोपी पुलिसकर्मियों ने सुबह ही नई तैनाती ले ली।

हत्यारोपी थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्ज पर फर्रुखाबाद पुलिस अधीक्षक मेहरबान दिखाई दे रहे हैं। बीती देर रात्रि पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्ज का तबादला कर नई तैनाती दे दी है। एसपी द्वारा थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्ज को दिए गए अभयदान को लेकर पूरे जिले में चर्चाएं जोरों पर हैं।

दरअसल मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव ब्रम्हपुरी में बीती 24 जून की रात्रि में थानाध्यक्ष जगदीश वर्मा व अचरा चौकी इंचार्ज विश्वनाथ आर्य ने दबिश दी थी। इस दौरान गांव के ही निवासी 35 वर्षीय गौतम उर्फ सेना पुत्र महावीर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस उसे गांव से कुछ दूरी पर लाई थी और उसके साथ मारपीट की थी।

गांव से कुछ दूरी पर मारा, शव छोड़कर भागे

परिजनों का आरोप है कि पुलिस की मारपीट के दौरान गौतम की मौत हो गई। पुलिस वाले शव घटनास्थल पर ही छोड़ कर वहां से भाग निकले थे। मृतक के भाई उदल की तहरीर पर मेरापुर थानाध्यक्ष जगदीश वर्मा, अचरा चौकी इंचार्ज विश्वनाथ आर्य सिपाही निखिल व सचिन सहित छह अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

दोनों ने संभाला चार्ज

हत्यारोपी थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्ज को पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने थानाध्यक्ष मेरापुर जगदीश वर्मा को मऊ दरवाजा थाने का वरिष्ठ उपनिरीक्षक तो अचरा चौकी इंचार्ज विश्वनाथ आर्य को कोतवाली मोहम्मदाबाद चौकी मदनपुर का इंचार्ज बनाया है।

फर्रुखाबाद पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा।
फर्रुखाबाद पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा।

थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्ज को मिले अभय दान की पूरे जिले में चर्चाएं जोरों पर हैं। मृतक के पिता का कहना है कि दोषी थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्ज सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाये।