पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमृतपुर में नाबालिग से दुष्कर्म:पड़ोसी महिला ने सुई-धागा लेने अपने घर भेजा, वहां पहले से मौजूद आरोपी ने कमरे में खींच लिया

अमृतपुर, फर्रुखाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमृतपुर में घर में माँ के साथ रह रही नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता के पिता ने बुधवार को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। वहीं, घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है। पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

सब्जी बेचने गया था पिता, घर में थीं मां-बेटी

राजेपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी पीड़िता के पिता ने तहरीर में बताया कि वह सब्जी बेचने कमालुद्दीनपुर गया था। इस दौरान घर पर पत्नी के साथ 14 वर्षीय पुत्री थी। पत्नी मानसिक रूप से कमजोर है। मेरे जाने के बाद पड़ोस की एक महिला उसके घर के बाहर आकर बैठ गयी। उसकी नाबालिक पुत्री को अपने घर भेजकर सुई--धागा मंगाया।

पिता ने आरोपी के घर शिकायत की तो दी गाली

बालिका उसके घर गयी तो वहां पहले से मौजूद आरोपित ने उसकी पुत्री को कमरे में खींच लिया और बलात्कार किया। कुछ देर बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बतायी। जब पीड़िता का पिता आरोपी के घर उलाहना लेकर गया तो उन्होंने गाली-गलौज कर भगा दिया। जान से मारने की धमकी दी। राजेपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार गौतम ने बताया कि तहरीर आई जांच की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।