पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमृतपुर में सड़क ठेकेदार ने बिजली कर्मियों को पीटा:बिजली कर्मियों ने थाने का किया घेराव, ट्रक की टक्कर से 4 पोल गए थे टूट

अमृतपुर (फर्रुखाबाद)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीती रात मिट्टी ला रहे ट्रक की टक्कर से 4 पोल टूट गए। मौके पर आए बिजली कर्मियों नें जब इसका विरोध किया तो आरोप है कि ठेकेदार और उसके लोगों नें बिजली कर्मियों की पिटाई कर दी। जिसके बाद बीती रात ही अवर अभियंता ने पुलिस को तहरीर दी। लेकिन कार्रवाई न होनें पर बिजली कर्मियों नें थानें का घेराव किया। आज दोपहर 2 बजे बिजली कर्मियों ने थाने का घेराव किया है।

4 पोलों को किया था क्षतिग्रस्त
अमृतपुर अवर अभियंता सतेन्द्र सिंह ने बीती रात थाने में तहरीर दी। जिसमें कहा कि ग्राम भुवनपुर में चालक नें टक्कर मार कार 11 केवी न्यू करनपुर दत्त फीडर की लाइन के 4 पोल और अन्य विद्युत् सामग्री को क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसकी सूचना लाइन मैन अमित कुमार द्वारा फोन पर दी। जानकारी करनें पर पता चला कि अमित कुमार सिंह ठेकेदार निवासी भुवनपुर द्वारा सड़क बनाने के लिए डम्पर से गिट्टी डालनें का कार्य करवाया जा रहा है।

थाने का किया घेराव।
थाने का किया घेराव।

आरोप है कि लाइन मैन के साथ की मारपीट
उन्होंने पोल आदि क्षतिग्रस्त करनें की जिम्मेदारी ली है। सम्बन्धित लाइन मैन अमित कुमार व शेर सिंह से पूछनें पर पता चला कि ठेकेदार अमित कुमार सिंह व सुमित कुमार सिंह ने लाइन मैन के साथ मारपीट की है। जिसकी तहरीर लाइन मैन द्वारा अलग से दी गई है।

कार्रवाई का दिया भरोसा
बीती रात लाइन मैन व अवर अभियंता द्वारा दी तहरीर पर कार्रवाई न होने से खफा बिजली कर्मियों नें शनिवार को थानें का घेराव कर दिया। थानाध्यक्ष अनिल चौबे नें कार्रवाई का भरोसा दिया है।