पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमृतपुर में 11 जुआरी गिरफ्तार:1 लाख 19 हजार 675 रूपये और बाइकें बरामद, मुकदमा दर्ज

अमृतपुर, फर्रूखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फर्रूखाबाद के अमृतपुर में जुआ खेल रहे 11 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 1 लाख 19 हजार 675 रूपये भी बरामद हुआ है ।

एसओजी और थाना अध्यक्ष ने भारी पुलिस के बल के साथ एक घर में दबिश दी। इस दौरान 11 जुआरियों को पुलिस ने दबोच लिया। जुआरियों के पास से नगदी और 10 बाइकें, 52 ताश के पत्ते भी पुलिस ने बरामद किया है। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा है।

ग्यारह लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फर्रूखाबाद के अमृतपुर में जुआ खेल रहे 11 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 1 लाख 19 हजार 675 रूपये भी बरामद हुआ है । एसओजी और थाना अध्यक्ष ने भारी पुलिस के बल के साथ एक घर में दबिश दी। इस दौरान 11 जुआरियों को पुलिस ने दबोच लिया। जुआरियों के पास से नगदी और 10 बाइकें, 52 ताश के पत्ते भी पुलिस ने बरामद किया है। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा है।

जुआ खेल रहे लोगों की दस बाइकों को जब्त किया गया है।
जुआ खेल रहे लोगों की दस बाइकों को जब्त किया गया है।

दस लोग गिरफ्तार

अमृतपुर तहसील के राजेपुर थाना क्षेत्र के एसओजी प्रभारी बलराज भाटी और थानाध्यक्ष राजेपुर दिनेश गौतम ने भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी की । जिसमें उन्होंने राजेपुर राठौरी निवासी श्यामवीर सिंह उर्फ लल्लू पुत्र नरवीर सिंह के घर के भीतर जुआ खेलते अनवार पुत्र मो. अली निवासी दौलतपुर चकई राजेपुर, मोहित तिवारी पुत्र संजीव तिवारी राजेपुर राठौरी राजेपुर, इकलाख पुत्र रहूफ खां निवासी दौलतपुर चकई राजेपुर, पंकज पुत्र धर्मपाल निवासी धर्मपुर अल्लागंज शाहजहाँपुर, सुमेर पुत्र रमेश निवासी अलीगढ़ राजेपुर, सतेन्द्र पुत्र जगदीश निवासी अलीगढ़, रामसनेही पुत्र खुशीराम कुशमापुर राजेपुर, योगेन्द्र पुत्र प्रभुदयाल निवासी मोहद्दीनपुर राजेपुर, ब्रजपाल पुत्र छम्मन निवासी अलीगढ़ राजेपुर व मकान मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया । उनके पास से 1 लाख 19 हजार 675 रूपये, 10 बाइकें और 52 ताश के पत्ते भी बरामद किये । सभी के खिलाफ मुकदमा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार गौतम ने दर्ज कराया है।

खबरें और भी हैं...