पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इटावा में प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी:दो साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, शादी के लिए राजी नहीं हुए परिजन; पेड़ पर लटक कर दी जान

इटावा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी। - Money Bhaskar
इटावा में प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी।

इटावा जिले में एक प्रेमी जोड़े का प्यार परवान चढ़ा तो दोनों शादी करने की सोचने लगे, लेकिन उनके परिवार वाले इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हुए और दोनों के मिलने-जुलने पर भी पाबंदी लगा दी। परिवार से शादी की अनुमति मिलना मुश्किल लगा तो इस जोड़े ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। दोनों ने दुपट्टे का फंदा बनाया और पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर ली।

राहगीरों ने पेड़ पर लटकते देखा शव

बता दें कि मामला ऊसराहार थाना क्षेत्र का है। रविवार सुबह भगवंतपुरा के पास सड़क किनारे लगे नीम के पेड़ पर एक प्रेमी युगल का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। राहगीरों ने जब शवों को देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों युवक-युवती एक ही जाति के बताए जा रहे हैं।

दो साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

युवक का नाम कुलदीप (23) है। वह भगवंतपुरा का रहने वाला है, जबकि युवती का नाम रितु (21) है। वह मैनपुरी की रहने वाली है। दोनों का शव लाल रंग के दुपट्टे के सहारे फांसी के फंदे पर लटक रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। दोनों को मिलने-जुलने से भी मना करते थे। इसी कारण दोनों ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताई आत्महत्या करने की बात

मामले को लेकर एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि प्रथम द्रष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की गहनता से जांच-पड़ताल की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...