पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट और चोरी के आरोपी ने जहर खाकर की आत्महत्या:घर से मुकदमे की तारीख पर निकला था, बीच रास्ते से वापस लौटकर बताई जहर खाने की बात

भरथना, इटावा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इटावा जिले की भरथना तहसील के थाना बसरेहर और ऊसराहार में पंजीकृत लूट और चोरी के आरोपी ने मानसिक रूप से परेशान होकर जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के ग्राम खुशहालपुर निवासी हरपाल सिंह उर्फ प्रमोद कुमार पुत्र कुँअर सिंह ने पुलिस को सौंपे गए प्रार्थना पत्र में बताया है कि उनका पुत्र महेंद्र उर्फ बंटी सुबह लगभग आठ बजे घर से तारीख पर जाने की बात कहकर निकला था। जो वहां नहीं पहुंचा और बीच रास्ते से ही घर वापस आया और स्वयं द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की बात मुझसे कही। मेरे द्वारा आनन फानन में उसे उपचार के लिए जैसे ही भरथना अस्पताल के लिए ले जा रहे थे तभी बीच रास्ते में मेरे बेटे महेंद्र उर्फ बंटी की मृत्यु हो गई।

मृतक के पिता ने बताया कि कुछ समय पहले ग्राम समंथर के समीप एक महिला के साथ हुई लूटपाट की घटना में मेरे पुत्र नाम आया था। उस समय वह जेल काटकर घर वापस आ गया था। जिसके कुछ माह बाद एक मार्ग दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। तब से वह मानसिक रूप से परेशान रहता था। साथ ही जमीन के मामले को लेकर वह अक्सर परेशान रहता था। वहीं घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि लगभग 6 माह पहले भी महेंद्र उर्फ बंटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था, लेकिन उसे उस समय बचा लिया गया था।

थाना प्रभारी कृष्ण लाल पटेल ने बताया कि एक्सीडेंट के कारण महेंद्र उर्फ बंटी मानसिक रूप से परेशान रहता था। कुछ समय से गृहक्लेश से भी पीड़ित था।

खबरें और भी हैं...