पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एटा में अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा ट्रक:महिला की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर किया पथराव, डायल-112 का टूटा शीशा

एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एटा के नगला केवल में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर रेलवे लाइन पार करके टीन के खोके में जा घुसी। जिससे दुकान पर बैठी महिला हेमलता की मौत हो गई। महिला की मौत की खबर सुनकर ग्रामीण आक्रोशित हो गये। इसके बाद उन्होंने डायल-112 की पुलिस गाड़ी पर पथराव कर दिया। जिससे पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गये। ग्रामीणों के उपद्रव करने पर इलाके में कई थानों की फोर्स और पीएसी मौके पर पहुंची। इसके बाद स्थिति पर काबू पाया गया।

हालांकि पुलिस ने ट्रक को कब्जे मे लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। पीएसी के साथ पुलिस पूरे इलाके में फ्लैग मार्च कर रही है।

एटा में अनियंत्रित होकर दुकान में ट्रक घुसने से महिला की मौत।
एटा में अनियंत्रित होकर दुकान में ट्रक घुसने से महिला की मौत।

दुकान में जा घुसी ट्रक
प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार ट्रक रेलवे लाइन को क्रॉस करके तेज स्पीड से जा रहा था। इसी बीच ट्रक का बैलेंस बिगड़ गया और वो एक टीन की दुकान में जा घुसी। जिससे दुकान में बैठी महिला की मौके पर ही मौत हो गयी।

एटा में महिला की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों के पथराव के बाद भारी संख्या में फोर्स तैनात।
एटा में महिला की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों के पथराव के बाद भारी संख्या में फोर्स तैनात।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के नगला केवल में एक ट्रक अनियंत्रित्त होकर एक दुकान में घुस गई। जिससे एक महिला की मौत हो गयी। पुलिस की डायल 112 की गाड़ी पर पथराव की जानकारी भी प्राप्त हुई है। इस सम्बन्ध में छानबीन करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...