पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एटा सीवर लाइन निर्माण से दिनभर रहता है जाम:घंटों जाम में फंसे रहने को मजबूर हैं एटा के बाशिंदे, कई-कई घंटे तक लगा रहता है जाम

एटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एटा जनपद में सीवर लाइन के निर्माण के कारण सड़क में खुदाई के कार्य के कारण ट्रैफिक वन वे हो जाने के कारण भयंकर जाम लगा रहता है। सुबह से लेकर शाम तक सड़क से निकलना मुश्किल हो जाता है। खास कर स्कूल और दफ्तर जाने के समय मे तो कई कई घंटे का जाम लग जाता है। वैसे तो एटा जनपद में बाई पास भी बन चुका है परंतु बड़े वाहन भी अंदर प्रवेश कर जाने के कारण शहर की सड़कें चोक हो जाती हैं। सीवर खुदाई के कारण जीटी रोड बहुत गहरी खोदी जा रही है और उसमे कोई गिर न जाये उसके लिए बैरिकेटिंग भी लगाई गई है जिससे सड़क बहुत ज्यादा जगह घिर जाती है।

व्यापारियों को हो रही अधिक परेशानी

एटा की सीवर लाइन के लेट लतीफ होने के करण पूरे शहरवासियों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। व्यापारियों के व्यापार पर प्रभाव पड़ रहा है। जिन व्यापारियों के प्रतिष्ठानों के सामने खुदाई का काम चल रहा है उनको एक एक महीने तक बंद रखना पड़ रहा है। क्योंकि जहां पर सीवर लाइन पड़ भी गई है उसको भी गिट्टी डालकर सही नही किया जा रहा है। वहां भी बड़े बड़े गड्ढे छोड़ दिये गए हैं जिससे वहां से होकर आवागमन बिल्कुल अवरुद्ध हो जाता है।

सीवर लाइन की कछुआ चाल से हो रही निर्माण से आजिज आकर एटा जनपद के व्यापारी कई बार जिला प्रशासन से शिकायत कर चुके हैं परंतु अभी तक इसका कोई समाधान नही निकल सका है। व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही उनकी समस्याओं का समाधान नही किया गया तो वे आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

खबरें और भी हैं...