पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

एटा...हरनाथ यादव का SP-RLD गठबंधन पर निशाना:राज्यसभा सांसद बोले- सौ चूहे मिलकर एक शेर को नहीं हरा सकते, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं

एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में हरनाथ यादव का SP-RLD गठबंधन पर निशाना। - Money Bhaskar
एटा में हरनाथ यादव का SP-RLD गठबंधन पर निशाना।

एटा में बीजेपी से राज्यसभा सांसद हरनाथ यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बार-बार ‘जय माधव जय यादव’ कहते हैं, लेकिन यादव बहुत दिनों तक भ्रमित ही रहा। मैं अखिलेश यादव को चुनौती देता हूं कि वो अपने मंच से खड़े होकर भारत माता की जय, वंदे मातरम, जय श्रीराम और जय श्रीकृष्ण बोलें। अगर उनमें दम है तो मंच से खड़े होकर बोलें कि भगवान कृष्ण की जन्मभूमि पर अवैध तरीके से खड़ी मस्जिद को हटाकर जन्मभूमि पूरी तरह से मुक्त होनी चाहिए।

भाजपा 350 से ऊपर सीटें जीतकर वापसी करेगी

राज्यसभा सांसद हरनाथ यादव ने से जब पूछा गया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आरएलडी और सपा के गठबंधन से इस बार बीजेपी को कितना नुकसान होगा तो उन्होंने कहा कि 100 चूहे मिलकर के एक शेर को नहीं हरा सकते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास आज कोई मुद्दा नहीं है, कोई नीति नहीं है। विपक्ष की नीयत में खोट है। ये किसान भी जानता है और आम आदमी भी जानता है। इसलिए भाजपा को किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं होने वाला है। भाजपा 350 से ऊपर सीटें जीतकर आएगी।

ओवैसी के अंदर जिन्ना और औरंगजेब की आत्मा

जब उनसे पूछा गया कि कृषि कानून वापस होने पर अब 370 और 35 (ए) की वापसी की भी मांग हो रही है तो उन्होंने कहा कि धारा 370 दोबारा लागू नहीं की जाएगी। हमारे लिए देश की एकता और अखंडता सर्वोपरि है। उस पर भाजपा कोई समझौता नहीं करेगी। असदुद्दीन ओवैसी द्वारा फिर से सीएए और एनआरसी की वकालत करने पर उन्होंने कहा कि ओवैसी के अंदर जिन्ना और औरंगजेब की आत्मा बैठी हुई है। इसलिए वो इस प्रकार का बोल रहे हैं।