पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एटा में थाना समाधान दिवस का आयोजन 14 मई को:जनशिकायतों की होगी सुनवाई, मौके पर होगा निस्तारण

एटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एटा। जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल ने सूचित किया है कि शासन द्वारा निर्गत निर्देशों के अनुपालन में माह के द्वितीय एवं चतुर्थ शनिवार को जनपद के समस्त थानों पर थाना समाधान दिवस का आयोजन किया जाना है। इसी क्रम में 14 मई शनिवार को जनपद के समस्त थानों पर प्रातः 10 बजे से अपरान्ह 2 बजे तक थाना समाधान दिवस का आयोजन किया जाएगा।

डीएम ने कहा कि शासन की मंशानुसार जनशिकायतों का थाना समाधान दिवस में निस्तारण सुनिश्चित कराया जाए। जन सामान्य से अपील है कि थाना समाधान दिवस में प्रतिभाग कर अपनी समस्याओं का निस्तारण कराएं। इसके अतिरिक्त एटा में राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण एवं उप्र राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार एवं माननीय जनपद न्यायाधीश,अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, एटा के आदेशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एटा के तत्वाधान में दिनांक 14 मई दिन शनिवार को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाना सुनिश्चित हुआ है।

लोक अदालत में मोटर दुर्घटना प्रतिकर वाद, दाण्डिक वादों धारा 138 एन0आई0 एक्ट, बैंक रिकवरी, श्रमिक वाद, जल एवं गृहकर वाद, विद्युत बिल, वैवाहिक वाद, भूमि अधिग्रहण वाद, दीवानी वाद, राजस्व वादों के साथ-साथ ई-चलानों से संबंधित वादों का भी निस्तारण सुलह-समझौंते एवं संस्वीकृत के आधार पर किया जायेगा। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एटा के तत्वाधान में दिनांक 14 मई 2022 दिन शनिवार को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत में वादों को चिन्हित करते हुए अधिकाधिक वादों,मामलों को नियत एवं निस्तारित करायें। जिला अधिकारी एटा ने समस्त जनपद वासियो से थाना दिवस में जिनकी भी शिकायते लंवित हैं या नई शिकायतें हैं। थाना समाधान दिवस में पहुंच कर अपनी समस्या का निस्तारण करवाने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...