पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एटा में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार:7 साल की मासूम के साथ किया था दुष्कर्म, पुलिस ने सभी थानों में चलाया आरोपियों की गिरफ्तारी का अभियान

एटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ - Money Bhaskar
एटा में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ

एटा जनपद में वारंटियों और अपराधियों की धर पकड़ पुलिस प्रशासन ने तेज कर दी है। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में वंछित चल रहे अपराधियों को पकड़ने के लिए थानेवार टीमें गठित की गई हैं। इसी क्रम में पिलुआ थाना पुलिस ने 5 दिन पूर्व 7 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा था।

पैसे देने का लालच देकर किया था दुष्कर्म

मामला पिलुआ थाना क्षेत्र का है। 10 मई को क्षेत्र स्थित एक गांव के रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने 7 साल की एक मासूम को पैसे देने का लालच देकर अपने पास बुलाया। उसके बाद उसे अपने साथ लेकर सुनसान जगह पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। खून से लथपथ जब बच्ची घर पहुंची तो मां से पूरी वारदात की कहानी बताई। मां ने पिता को जानकारी दी और थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मासूम को मेडिकल के लिए भेज दिया था। साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई।

मुखबिर की सूचना पर किया गिरफ्तार

इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने वांछित चल रहे अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष पिलुआ को निर्देशित किया गया था। सोमवार को मुखबिर की सूचना पर अर्थरा पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त सुरेंद्र उर्फ राणा पुत्र विजेंद्र सिंह को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। साथ ही सभी थानों को निर्देश दिया गया है कि वह फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज करें।

खबरें और भी हैं...