पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एटा में किसान को ट्रक ने कुचला:मक्का बेचने के लिए आया था मंडी, 8 साल पहले हुई थी युवक की शादी

एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एटा जनपद मुख्यालय में सोमवार को मंडी समिति में मक्का बेचने आए एक किसान को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। गांव मनसुखपुर थाना रिजोर से मक्का बेचने आये 32 साल के किसान भगवान सिंह एटा मंडी आया हुआ था। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद परिजन।
पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद परिजन।

किसान की मौत की खबर पहुंचते ही मृतक के परिजन एटा मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। जहां मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है। घटना के बाद ट्रक का चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को ले जाकर कोतवाली नगर एटा में भेज दिया है। मृतक अपने खेत में हुई मक्का की फसल को मंडी स्थित अपने फूफा रामपाल सिंह की आढ़त में बेचने के लिए आया था। उसी आढ़त पर बैठा था तभी ट्रक को बैक करते समय ये दुर्घटना घटित हो गयी।

विलाप करते परिजन।
विलाप करते परिजन।

मृतक भगवान सिंह के पिता पृथ्वीराज सिंह ने बताया कि युवक आज गांव से मक्का लेकर मंडी मे बेचने आया था जहां मंडी के अंदर जब ये बाइक पर बैठा था तभी सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी। युवक अपने परिवार में एक बहन और 5 भाई हैं। अपने भाइयों मे वो सबसे बड़ा था। युवक की शादी 8 साल पूर्व हुई थी और उसके एक बेटा और एक बेटी भी है।

खबरें और भी हैं...