पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एटा में प्रदर्शनी में बताई जाएंगी सरकार की उपलब्धियां:जिला पंचायत परिसर में 11 से 13 अक्टूबर तक लगाई जाएगी प्रदर्शनी, सरकार की उपलब्धियों की दी जाएगी जानकारी

एटा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में प्रदर्शनी में बताई जाएंगी सरकार की उपलब्धियां। - Money Bhaskar
एटा में प्रदर्शनी में बताई जाएंगी सरकार की उपलब्धियां।

एटा जिले में 11 से 13 अक्टूबर तक प्रदेश सरकार के प्रमुख कार्यों को रेखांकित करती हुई एक प्रदर्शनी जिला पंचायत परिसर में आयोजित की जाएगी, जिसमें कोरोना काल में की गई सहायता, मुफ्त इलाज, मुफ्त राशन, एक्सप्रेस-वे, एयरपोर्ट, रोजगार आदि विषयों को फोकस करते हुए जनता को सरकार द्वारा किए गए कार्यों को याद दिलाया जाएगा। इसके लिए वृहद रूपरेखा तैयार की गई है, जिससे सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाया जा सके।

11 से 13 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी प्रदर्शनी

आज एटा जिला प्रशासन द्वारा सरकार के दिए गए निर्देशों के क्रम में प्रदेश सरकार के सफलतापूर्वक साढ़े चार वर्ष पूर्ण होने के परिपेक्ष में प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं, कार्यक्रमों, उपलब्धियों आदि से संबंधित प्रदर्शनी का आयोजन कराए जाने का ऐलान किया गया है। ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ एवं ‘इरादे नेक काम अनेक’ शीर्षक के अंतर्गत मुफ्त वैक्सीन, मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज, युवाओं को नौकरी, एक्सप्रेस-वे, एयरपोर्ट, मिशन रोजगार, ओडीओपी को प्रदर्शित करते हुए 11 से 13 अक्टूबर तक तीन दिवसीय प्रदर्शनी जिला पंचायत परिसर में आयोजित कराई जाएगी।

जिलाधिकारी कर रहे मॉनिटरिंग

एटा जिला प्राशसन ने जन सामान्य से अनुरोध किया है कि अधिक से अधिक संख्या में जिला पंचायत परिसर में आयोजित प्रदर्शनी में प्रतिभाग कर शासन द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्राप्त करें। यही नहीं इसके लिए जिला स्तरीय सभी विभागों के अधिकारियों को लगाया गया है और प्रदर्शनी के आयोजन के साथ-साथ इसको मीडिया में प्रचारित और प्रसारित करने की रणनीति भी बनाई गई है। जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...