पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरों ने 4 घरों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी:एटा में जेवरात और नकदी, बेहोश कर चोरी करने की जताई जा रही आशंका

एटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एटा जनपद के मलावन थाना क्षेत्र के दलेलपुर गांव में बीती रात चोरों ने धावा बोल कर 5 घरों के ताले तोड़ दिए। इनमें से 4 घरों मे घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इस दौरान चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात, नकदी और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया।

यही नहीं इस दौरान राजेश फौजी के घर पर चोरी की घटना को अंजाम देने के साथ-साथ उसकी लाइसेंसी पिस्टल भी चोरी कर ले गए। इसके अतिरिक्त गिरिश, भमर पाल और एक अन्य ग्रामीण के घर पर भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

यह तस्वीर चोरी की घटना की जांच करती मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस की।
यह तस्वीर चोरी की घटना की जांच करती मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस की।

हैरान करने वाली बात ये रही कि जिन घरों के तले टूटे हैं और चोरी की घटना घटित हुई है। वो घर पूरी तरह से खाली नहीं थे। उन सभी घरों मे कोई न कोई परिवार का सदस्य था। इनको इतनी बड़ी घटना की भनक तक नहीं लगी। वो सभी के सभी सोते रहे। सुबह जब वे उठे तब उनको पता चला कि उनके घरों पर चोरी हो चुकी है।

यह तस्वीर घर में चोरी के बाद खुली आलमारी की है।
यह तस्वीर घर में चोरी के बाद खुली आलमारी की है।

बेहोश कर चोरी करने की जताई जा रही आशंका
इससे एक आशंका ये भी व्यक्त की जा रही है कि कही चोरों के गैंग ने चोरी करते समय कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर घरों में सो रहे परिवार के लोगों को बेहोश तो नहीं कर दिया। फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना पर एटा के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा, सीओ सकीट सुनील कुमार त्यागी, मलावन के थाना अध्यक्ष राजीव कुमार मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस की फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने भी पहुंचकर घटना के सबूत एकत्रित किए हैं।