पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जलेसर में चार मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार:लेहे की सरिया से मारकर देते थे घटना को अंजाम, लूट की पांच घटनाओं का पर्दाफाश

जलेसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे - Money Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे

जलेसर में लोहे की राड मारकर मोबाइल लूटने वाले गिरोह के चार बदमाशों को जलेसर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस लूट की पांच वारदातों का पर्दाफाश करने का दावा किया है। उनके पास से लूटे गए सात मोबाइल फोन और घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद की है।

कोतवाली पुलिस ने मगंलवार को क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान सुबह 04.50 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि आगरा रोड पर पिलखुन के चार लोग लूट की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चारों को दबोच लिया। आरोपियों की पहचान वलीपुर उर्फ नगला वाले निवासी हरी सिंह ,नरेन्द्र सिंह ,सत्य कपूर व निक्की निवासी नगला उदी के रूप में हुई ।

एफसीआई गोदाम के आसपास घटना को देते थे अंजाम

केातवाली प्रभारी देवेन्द्र नाथ मिश्र ने बताया आरोपी एफसीआई गोदाम के आसपास घटना को अंजाम देते थे। बीते 11 मई को एफसीआई गोदाम के सामने से एक मोपेड पर टंगे थैले को आरोपी चुरा ले गए थे, जिसमें 1200 रूपये व एक मोबाइल फोन था। वहीं, नौ मई को एफसीआई गोदाम के सामने से एक मोटरसाइकिल पर रखें कपड़े चुरा लिए थे, जिसमें 850 रुपये नगद थे इसके साथ ही वे तीन अन्य घटनाओं को भी अंजाम दे चुके हैं। उपरोक्त सभी घटनाओं का कोतवाली में मामला दर्ज है

नंबर प्लेट हटाकर घटना को देते थे अंजाम

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट को हटाकर वारदात को अंजाम देते थे। वहीं लोगों को डराने व हमले के लिए सरिए के टुकड़ों का प्रयोग करते थे। जिससे कभी भी तलाशी लेने पर वह पकड़ में ना आ सके। सुनसान जगह देखकर लोगों पर हमला कर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। युवकों से एक सरिया भी बरामद की गई है।

खबरें और भी हैं...