पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क किनारे खड़े लोगों को मैक्स ने मारी टक्कर:जलेसर निधौली कलां मार्ग पर हुआ हादसा, पुत्र की मौत, पिता गभीर रूप से घायल

जलेसर, एटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एटा के जलेसर कोतवाली क्षेत्र के जलेसर निधौली मार्ग स्थित आईटीआई कॉलेज के निकट सड़क के किनारे खड़े लोगों को निधौली की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही मैक्स पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे मौके और ही पुत्र की मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को निजी चिकत्सालय में भर्ती कराया गया है।

सड़क किनारे खड़े थे पिता पुत्र
शनिवार को शाम करीब साढे़ चार बजे जलेसर से पत्नी को दवा दिलाकर लौट रहे कोतवाली सकरौली क्षेत्र के गांव दुपहरिया मजरा बलीदादपुर थाना सकरौली निवासी रामसरन यादव पुत्र जुगेन्द्र पाल सिंह अपने 6 वर्षीय पुत्र आर्यान और पत्नी रजनेष के साथ गांव वापस लौट रहे थे, तभी अपने साडू से जलेसर निधौली मार्ग स्थित आईटीआई कॉलेज के पास रास्ते में खड़े होकर अपने सांडू से बाइक खड़ी कर बात कर रहे थे, तभी निधौली कलां की तरह से तेज रफ्तार आ रही मैक्स पिकअप ने आकर टक्कर मार दी, जिसमें मौके पर ही छः वर्षीय आर्यन की मौत हो गई और रामसरन गंभीर रूप से घायल हो गए।

पिकअप चालक के खिलाफ दी तहरीर
पत्नी रजनेष सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। वहीं परिजनों की मदद से घायल को जलेसर के गौतम नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। उक्त मामले में घायल रामनरेष के भाई मनोज कुमार ने अज्ञात मैक्स पिकअप व चालक के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाली जलेसर पुलिस द्वारा मृतक आर्यन की शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जनपद मुख्यालय भेजा है।

मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक सुरेश बाबू दोहर ने बताया कि घायल रामशरन के भाई मनोज की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मृतक आर्यन के शव को पोस्टमार्टम के लिए जनपद मुख्यालय भेजा है।

खबरें और भी हैं...