पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलीगंज में मातम में बदली शादी की खुशियां:सड़क हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, शहनाइयों से गूंजते घर में मचा चीत्कार

अलीगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जनपद एटा के कस्वा राजा का रामपुर में शादी समारोह में शामिल होने आ रहे पिता और पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसको इलाज हेतु हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि पिता ,पुत्र ,महिला गुड़गांव से बाइक पर सवार होकर अपने घर में भाई की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे थे। लेकिन रास्ते मे गंजडुंडवारा के पास खरपरा के नजदीक तंबाकू से भरे ट्रैक्टर से बाइक टकरा गई, जिसमें पिता और पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हुई है, जिसको बेहतर इलाज हेतु हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

परिजनों ने बताया कि भाई की बेटी शिवानी की आज शादी थी, जिसकी बारात कासगंज के ही शाहपुर टहला से कस्बा राजा का रामपुर आज शाम आ रही थी। कार्यक्रम में ये लोग शामिल होने के लिए आ रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का पंचायत नामा भर शवों को जिला मुख्यालय कासगंज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को सूचना मिलने ही घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई और चारों ओर चीत्कार मच गया। वहीं घटना होने से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया मृतक यशपाल का मृतक बेटा अनिरुद्ध इकलौता पुत्र था, जिसकी कुछ ही दिनों में शादी होने वाली थी। सड़क हादसे में पिता और पुत्र की दर्दनाक मृत्यु हो गई है। वहीं ट्रैक्टर चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...