पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलीगंज में एफआईआर से मचा हड़कंप:सोशल मीडिया पर भाजापा विधायक पर अभद्र टिप्पड़ी करने के मामले में युवक पर एफआईआर दर्ज

अलीगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एटा जिले के अलीगंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सत्यपाल सिंह राठौर को लेकर क्षेत्र के ही एक युवक अनुज निवासी ग्राम कुढ़ा थाना नायगांव नें सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी। मामले में अलीगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है। एफआईआर गजेंद्र पाल सिंह पुत्र पृथ्वी पाल सिंह निवासी मोहल्ला गुलाम हुसैन की लिखित तहरीर पर दर्ज हुई है।

आरोप है कि ग्राम कुढ़ा थाना नया गांव के रहने वाले एक किशोर सनोज की फेसबुक पर फर्जी फोटो लगा कर उसके बड़े भाई अनुज पुत्र राकेश निवासी कुढ़ा ने अवैध तरीके से अपने भाई की फोटो लगाकर क्षेत्रीय भाजपा विधायक सत्यपाल सिंह राठौर पर टिप्पणी की थी। जिसको लेकर अलीगंज क्षेत्र के ही निवासी गजेंद्र पाल सिंह पुत्र पृथ्वी पाल सिंह निवासी मोहल्ला गुलाम हुसैन ने अलीगंज कोतवाली में सोशल मीडिया पर अवैध रूप से क्षेत्रीय विधायक के विरुद्ध टिप्पणी करने का अभियोग पंजीकृत कराया है।

वहीं अलीगंज कोतवाली के थाना प्रभारी राजेश कुमार मीणा ने प्रार्थी की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध धारा 420, 66डी के तहत अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। भाजपा विधायक पर अभद्र टिप्पणी करने का युवक पर मामला पंजीकृत होते ही इलाके में हड़कंप मच गया वहीं एफ आई आर दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...