पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलीगंज तहसील में आयोजित होगा पट्‌टा आवंटन शिविर:मछली पालन के लिए तालाबों का 10 साल के लिए किया जाएगा आवंटन

अलीगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलीगंज तहसील में आयोजित होगा पट्‌टा आवंटन शिविर।

जनपद एटा के अलीगंज तहसील में मत्स्य पालन हेतु तालाबों के पट्टा आवंटित करने के लिए तारीखों का ऐलान किया गया है। तालाब में मछली पालन करने के लिए शासन द्वारा मत्स्य पालकों को पट्टा आवंटित किए जाने की योजना संचालित है। इसी क्रम में अलीगंज तहसील के उपजिलाधिकारी अलीगंज मानवेंद्र सिंह ने सर्वसाधारण को सूचित किया है।

अलीगंज तहसील में ग्राम पंचायतों के तालाबों को आगामी 10 वर्षों के लिए पट्टा आवंटन शिविर का आयोजन करने की तारीखों को निर्धारित कर दिया है। जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया तहसील अलीगंज के सभागार में 20 व 27 मई 2022 को पट्टा आवंटन शिविर का आयोजन किया जाएगा। पट्टा शिविर का आयोजन राजकीय अवकाश को छोड़कर प्रातः 11:00 बजे से तहसील के सभागार में आयोजित होगा। उप जिला अधिकारी ने बताया 2 हेक्टेयर से अधिक क्षेत्रफल के तालाब एवं पोखर पंजीकृत मत्स्य जीवी सहकारी समितियों को आवंटित किए जाएंगे।

अलीगंज तहसील क्षेत्र के ग्राम अगौनापुर, बनिया ढहरा, मिहुता, गढ़ी रोशन, मोहकमपुर, सहोरी, खिरिया बनार, धरौली, भदुइया मठ, फरसोली, दहेलिया पूठ, ताजपुर अद्धा, उदयपुरा, रूपधनी आज गांव में अवधि समाप्त होने वाले तालाबों का आवंटन किया जाना सुनिश्चित किया गया है। एसडीएम ने बताया कि इच्छुक पात्र व्यक्ति आधार कार्ड, खतौनी ,जाति एवं आय प्रमाण पत्र के साथ निर्धारित तिथि को शिविर में आवेदन कर सकते हैं ।

खबरें और भी हैं...