पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवरिया में शराब पीने के विवाद में गला रेतकर हत्या:घर में पत्नी इंतजार करती रह गई, आई पति मौत की खबर

देवरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दवरिया में श्रीकांत का गला रेतने के शव को फेंक दिया। - Money Bhaskar
दवरिया में श्रीकांत का गला रेतने के शव को फेंक दिया।

महुआडीह थाना क्षेत्र में एक गांव में मुर्गी फार्म के नजदीक मजदूर का शव मिला। उसका गला रेता हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

हाटा कोतवाली के करज गांव के श्रीकांत प्रसाद सोमवार को परिवार सहित धान की रोपाई कर रहे थे।उन्होंने अपनी पत्नी से कहा कि वह मछली लेने जा रहे हैं। सब तैयारी कर रहे थे। धान की रोपाई के बाद घर पहुंची पत्नी मछली बनाने की तैयारी पूरी कर पति के मच्छली सहित आने का इंतजार कर रही थी। देर रात तक पति के नहीं आने पर वह सो गई।

सुबह होने पर आई मनहूस खबर
पति के नहीं लौटने पर पत्नी और बच्चे ने खोजबीन शुरू की। तभी महुआडीह थाना क्षेत्र के चिउरहा खास गांव के एक मुर्गी फार्म के पास अधेड़ के शव की सूचना मिली। अधेड़ का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया था। परिजनों ने पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

महुआडीह थाना प्रभारी प्रमोद सिंह ने बताया कि मृतक कुशीनगर के हाटा थाना क्षेत्र का रहने वाला था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

जिले में 4 हत्याएं, एक का भी नहीं हुआ खुलासा
जिले में लगातार हत्याओं से सनसनी फैल गई है। लार थाना क्षेत्र में किशोर की हत्या के चार दिन बीतने के बाद भी खुलासा नहीं हो पाया है। तरकुलवा थानाक्षेत्र के मदारी पट्टी गांव निवासी कालिका सिंह की हत्या के 11 आरोपी फरार हैं। रुद्रपुर थाना क्षेत्र के राज मिस्त्री हत्याकांड में शामिल कुछ आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। सीओ श्रेयस त्रिपाठी ने बताया कि मौके पर हूं, जल्दी ही मामले का अनावरण किया जाएगा।