पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवरिया में चार सीओ के कार्यक्षेत्र में बदलाव:विजय सिंह निलंबित, राजू सिंह रुद्रपुर के नए थानाध्यक्ष बनाए गए

देवरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी संकल्प शर्मा ने चार सीओ के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है और रुद्रपुर थानाध्यक्ष को सस्पेंड किया है - Money Bhaskar
एसपी संकल्प शर्मा ने चार सीओ के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है और रुद्रपुर थानाध्यक्ष को सस्पेंड किया है

देवरिया में पुलिस महकमे में देर शाम बदलाव किया गया है। इसमें चार सीओ के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया गया है। रुद्रपुर के थानाध्यक्ष रहे विजय सिंह को हटाकर राजू सिंह को रुद्रपुर का प्रभार दिया गया है। फेरबदल पर महकमे में एसपी के तेवर की चर्चा है।

इनके कार्यक्षेत्र में हुआ बदलाव
पंचम लाल को क्षेत्राधिकारी भाटपार रानी को पद से हटाकर क्षेत्राधिकारी बरहज बनाया गया है। देव आनंद को क्षेत्राधिकारी बरहज से क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के पद पर भेजा गया है। प्रेम नारायण तिवारी को क्षेत्राधिकारी कार्यालय-वीआईपी से क्षेत्राधिकारी भाटपाररानी के पद पर भेजा गया है। सलेमपुर क्षेत्राधिकारी रहे विनय कुमार यादव को क्षेत्राधिकारी वीआईपी की नई जिम्मेदारी दी गई है।

हत्याकांड पर सुस्ती बनी रुद्रपुर थानाध्यक्ष की विदाई का कारण
दो दिन पूर्व भूमि विवाद में बुजुर्ग राज मिस्त्री की हत्या के मामले में थानाध्यक्ष की लापरवाही से एसपी संकल्प शर्मा बहुत नाराज थे। रुद्रपुर थाना में सुनवाई नहीं होने पर मृतक के परिजन शनिवार की मध्य रात्रि में एसपी के सरकारी आवास पहुंचकर न्याय की गुहार लगाने लगे। आधी रात में उठकर एसपी संकल्प शर्मा ने न केवल जिम्मेदारों के पेंच कसे बल्कि थानाध्यक्ष को कड़ी फटकार लगाई। तभी से बड़ी कार्रवाई के कयास लगाए लगाए जा रहे थे।

एसपी ने रुद्रपुर थानाध्यक्ष को निलंबित किया
एसपी संकल्प शर्मा ने कड़े कदम उठाते हुए सोमवार की रात में पुलिस लाइन में तैनात राजू सिंह को रुद्रपुर का नया प्रभारी बनाया है। वहीं तैनात रहे विजय सिंह को कर्तव्यों में लापरवाही पर निलंबित कर दिया है।

खबरें और भी हैं...