पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60504.7-0.41 %
  • NIFTY18038.1-0.41 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

चचेरे चाचा ने भतीजे के सीने में भाला घोंपा:देवरिया में चाचा-भतीजे का हुआ विवाद, गुस्से में भतीजे पर भाले से किया हमला; मौत

देवरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चचेरे चाचा ने भतीजे के सीने में भाला घोंपा। - Money Bhaskar
चचेरे चाचा ने भतीजे के सीने में भाला घोंपा।

देवरिया जिले के बनकटा थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात किसी बात को लेकर चचेरे चाचा ने भतीजे के सीने में भाला घोंप दिया। भाला लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपी चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रिश्ते में लगता था चाचा

बता दें कि भैसही गांव निवासी नंदलाल उर्फ धन्नू (30) पुत्र प्रभुनाथ राजभर बुधवार देर रात अपने घर पर मौजूद था। उसके परिवार के अन्य सदस्य छठ घाट गए हुए थे। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर नंदलाल का रिश्ते में लगने वाले चाचा से विवाद हो गया। कुछ देर बाद नंदलाल के चाचा ने उसके ऊपर भाले से हमला कर दिया। भाला नंदलाल के सीने में लगने से वह अचेत होकर गिर पड़ा।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने देखकर शोर मचाया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान नंदलाल की मौत हो गई। इधर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष बनकटा घनश्याम सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...