पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवरिया में हीरो बाइक एजेंसी में चोरी:शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोर, काउंटर में रखी एक लाख से अधिक की नकदी व लैपटॉप चुराया

देवरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र में देवरिया-कसया मार्ग पर स्थित बंजरिया मोड़ के पास हीरो एजेंसी में चोरों ने बीती रात हाथ साफ किया। बुधवार की रात चोरों ने हीरो एजेंसी के शटर का ताला तोड़कर काउंटर में रखे एक लाख 32 हजार रुपए सहित एक लैपटॉप भी चुरा लिया।

सुबह एजेंसी के शटर का ताला टूटा देखकर आसपास के लोगों ने एजेंसी मालिक और तरकुलवा पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जांच में जुट गई।

बता दें, बघौचघाट थाना क्षेत्र के मेदीपट्टी गांव निवासी असरार अहमद की तरकुलवा थाना क्षेत्र के बंजरिया मोड़ के पास गुरुकुल मोटर नाम से हीरो बाइक की एजेंसी है। असरार बुधवार की देर शाम को एजेंसी बंद कर वापस अपने घर चले गए। गुरुवार की सुबह एजेंसी के शटर का ताला टूटा देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना असरार अहमद को दी। जब वे मौके पर पहुंचे और एजेंसी के अंदर का नजारा देखे तो दंग रह गए।

पुलिस बोली- जल्द करेंगे चोरी का खुलासा
चोर काउंटर में रखे एक लाख 32 हजार 600 रुपए की नकदी समेत एक लैपटॉप उठा ले गए थे। एजेंसी मालिक ने घटना की तहरीर तरकुलवा पुलिस को दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष टीजे सिंह ने बताया, चोरी की सूचना पर पुलिस गई थी। जांच की जा रही है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...