पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60419.6-0.55 %
  • NIFTY18008.6-0.58 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

देवरिया...मां ने छिपाई बेटी की हत्या की बात:गला दबाने से हुई थी दुष्कर्म पीड़िता की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा; मां ने पुलिस को किया था गुमराह

देवरिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवरिया में मां ने छिपाई बेटी की हत्या की बात। - Money Bhaskar
देवरिया में मां ने छिपाई बेटी की हत्या की बात।

देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी में हुई मौत के मामले में पुलिस ने एक माह बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। दुष्कर्म पीड़िता की मां ने पुलिस को बीमारी के कारण मौत होने की जानकारी देते हुए साक्ष्य को छिपाया था। दारोगा की जांच रिपोर्ट के आधार स्थानीय पुलिस ने केस दर्ज किया है।

गला घोंटने से हुई थी मौत

बता दें कि 27 सितंबर को एक कॉलोनी में रहने वाली किशोरी की मौत हो गई थी। मां के अनुसार बीमारी के कारण उसकी मौत हुई थी। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस की छानबीन और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत गला घोंटने से होने की पुष्टि हुई। मार्च माह में किशोरी के साथ रेलवे में कार्यरत एक रलेकर्मी ने दुष्कर्म भी किया था, जिसको लेकर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया केस

अचानक कमरे में शव मिलने की सूचना पर पुलिस सकते में आ गई थी। पुलिस इस मामले में किशोरी के बयान भी दर्ज कराने के लिए कई बार थाने बुलाने का प्रयास किया था। विवेचक सुभाष यादव ने जांच में पाया कि किशोरी की मौत के मामले में उसकी मां ने पुलिस से तथ्य छिपाए और पुलिस को गुमराह किया। इस प्रकरण में पुलिस ने जांच रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत केस दर्ज किया है।