पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवरिया में बैक करने में ट्रक से टूटा बिजली पोल:पोल से दबकर छात्रा की मौत,मृतका का भाई बाल-बाल बचा

देवरिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैक करने में ट्रक से टूटा बिजली पोल,जिससे दबकर छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। - Money Bhaskar
बैक करने में ट्रक से टूटा बिजली पोल,जिससे दबकर छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

देवरिया में ट्रक बैक करने दौरान सड़क किनारे लगा पोल टूटने से स्कूल जा रही छात्रा की मौत हो गई। दुर्घटना के समय छात्रा के साथ जा रहा उसका भाई बाल बाल बच गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। जबकि चालक मौका देखकर फरार होने में कामयाब हो गया।

चार भाई बहनों में बड़ी थी मृतका
जिले के खामपार थाना क्षेत्र के भिंगारी बाजार निवासी सोना वर्मा पुत्री राजेश वर्मा प्राथमिक विद्यालय भिंगारी की छात्रा थी। चार भाई बहनों में बड़ी थी। सुबह वह अपने भाई ओम वर्मा(6) के साथ पढ़ने जा रही थी। उसी समय शिव मन्दिर रोड स्थित पोस्ट आफिस के नजदीक चालक ट्रक बैक कर रहा था। बैक करने के दौरान ट्रक की ठोकर से सड़क किनारे लगा बिजली का पोल टूटकर वहां से गुजर रही सोना वर्मा पर गिर गया। टूटे पोल की चपेट में आकर छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका भाई ओम बाल बाल बच गया।

पुत्री की मौत से बिलखते पिता राजेश वर्मा
पुत्री की मौत से बिलखते पिता राजेश वर्मा

बचने की आस में परिजन इलाज के लिए पीएचसी ले गए
छात्रा के बचने की उम्मीद में इलाज के लिए परिजन भाटपाररानी पीएचसी पर घायल छात्रा को लेकर पहुंचे। परिजनों को निराशा हाथ लगी। डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

मृत छात्रा सोना वर्मा
मृत छात्रा सोना वर्मा

दो घंटे तक इंतजार करते रहे परिजन नहीं आई पुलिस
डॉक्टरों द्वारा छात्रा को मृत घोषित करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने के लिए भाटपार रानी पुलिस नहीं अा रही थी। जबकि फोर्स की कमी बताकर घटना क्षेत्र के थाना खामपार ने भाटपार रानी पुलिस ने को इस बाबत मेमो दिया था। स्थानीय पत्रकारों द्वारा इस बाबत जब पूछताछ की गई तब आनन फानन में भाटपार रानी पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा सका। थानाध्यक्ष भाटपार रानी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि वे तहसील दिवस में हैं। पुलिसकर्मियों को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...