पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवरिया में पिता ने बेटी को किया सौदा:विरोध करने पर पत्नी का बाल काटा और बेटी को पीटा

देवरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना सदर कोतवाली - Money Bhaskar
थाना सदर कोतवाली

देवरिया में सदर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी ही बेटी का सौदा कर लिया था। घर पहुंचने पर पत्नी और बेटी ने विरोध किया तो व्यक्ति ने कमरे में बन्द करके बेटी और पत्नी की पिटाई की। इतने से भी जब जी नहीं भरा तो उसने पत्नी के बाल भी काट दिए। मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुरादाबाद में 1 लाख रुपये में सौदा किया
पिता ने बेटी को एक लाख रुपये में बेचने के लिए मुरादाबाद के एक व्यक्ति से सौदा तय कर लिया। सदर कोतवाली क्षेत्र की महिला ने सदर कोतवाली पुलिस को प्रार्थनापत्र दिया। महिला ने बताया कि बड़ी बेटी की शादी खोज रहीं हैं। 23 जून रात में वह नशे में घर पहुंचा। उसने बेटी को बेचन की जानकारी दी।

इस बारे में 24 जून को महिला के मायके के लोगों को जानकारी हुई, तो परिवार के लोग गांव पहुंचे। महिला और उसकी बेटियों को साथ ले जाने की तैयारी करने लगे। इस बीच पति विवाद करने लगा।

आसपास के लोगों के सहयोग से मायके वाले दोनों को अपने साथ ले गए। पीड़ित महिला की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज लिया गया है।

खबरें और भी हैं...