पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवरिया में 'वादी संवाद दिवस' आज:थानों पर अधिकारी सुनेंगे समस्या, पुलिस अधिकारियों की रोस्टर से लगी ड्यूटी

देवरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
none - Money Bhaskar
none

देवरिया में पूर्व की भांति वादी संवाद दिवस का आयोजन आज होगा। इसमें जिले के अलग-अलग थानों पर थानाध्यक्ष की उपस्थिति में राजपत्रित पुलिस अधिकारी सुबह 11 बजे से वादी संवाद दिवस में जनता की समस्याओं को सुनेंगे।

पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र के निर्देशन में सभी थानों पर वादी संवाद दिवस का आयोजन किया जा रहा है। इसमें मुकदमे से सम्बन्धित व्यक्ति अधिकारियों से अपने मुकदमे की विवेचना और मुकदमे की स्थिति के बारे में बातचीत कर स्थिति को जान सकता है।

रोस्टर के अनुसार लगी है डयूटी
पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र द्वारा बनाए गए रोस्टर के अनुसार जिले के अलग-अलग थानों पर जनसुनवाई के लिए अधिकारियों की रोस्टर के अनुसार डयूटी लगाई गई है। इसके अनुसार, पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र सलेमपुर कोतवाली में सुनवाई करेंगे। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक थाना मदनपुर में मौजूद रहकर वादी संवाद दिवस की सुनवाई करेंगे।

तरकुलवा थाना में सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी की अध्यक्षता में वादी संवाद दिवस का आयोजन होगा। वहीं गौरी बाजार थाने में आयोजित वादी संवाद दिवस में क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर मौजूद रहकर जन सुनवाई करेंगे। थाना बरियारपुर में क्षेत्राधिकारी सलेमपुर वादी संवाद दिवस में मौजूद रहेंगे। वहीं थाना भाटपाररानी में सीओ भाटपाररानी पंचम लाल जन सुनवाई करेंगे। वादी संवाद दिवस में जिन थानों पर रोस्टर वार राजपत्रित अधिकारी नहीं रहेंगे, वहां थानाध्यक्ष जनसुनवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं...