पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

देवरिया में युवक की हत्या:तीन दिन से लापता युवक का गांव के पास खेत में मिला शव, पत्नी ने हत्या की आशंका जताई

देवरिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवरिया में युवक की हत्या। - Money Bhaskar
देवरिया में युवक की हत्या।

देवरिया जिले के भलुअनी थाना क्षेत्र में तीन दिन से लापता युवक का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। साथ ही पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए देवरिया-बरहज मार्ग पर गड़ेर चौराहे पर जाम लगा दिया।

तीन दिन से लापता था युवक

बता दें कि भलुअनी थाना क्षेत्र के तरकुलहा गांव निवासी धर्मवीर यादव (30) पुत्र गुजर यादव भलुअनी कस्बा में सहज जन सेवा केंद्र चलाता था। धर्मवार तीन दिन से लापता था। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। बुधवार पूरी रात परिजन उसे ढूंढते रहे। गुरुवार की सुबह गड़ेर गांव के कुछ ग्रामीण टहलने के लिए जलपा माता मंदिर की तरफ जा रहे थे। तभी गांव के पास खेत में एक शव पड़ा देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव पर जख्म के कोई निशान नहीं थे।

मृतक की पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने देवरिया-बरहज मार्ग पर गड़ेर चौराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। मृतक की पत्नी रिंकी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने में लापरवाही बरती है। हत्या कर शव को फेंका गया है। पति के गले पर चोट के निशान दिख रहे हैं।

जाम लगने से वाहनों की लगी लंबी कतारें

वहीं जाम लगने के कारण देवरिया-बरहज मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। मौके पर पहुंचे सीओ, एएसपी परिजनों को समझाने-बुझाने में जुटे है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...