पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60291.17-0.76 %
  • NIFTY18008.3-0.58 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

देवरिया...छठ पर साड़ी मांगी तो पति ने मारी गोली:देर रात तू-तू...मैं-मैं, फिर गुस्साए पति ने पत्नी को मार डाला; 4 साल पहले हुई थी शादी

देवरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवरिया में छठ पूजा के लिए नई साड़ी खरीदने की बात पर गुस्साए पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पति ने सेना से रिटायर्ड अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारी। मौके पर ही महिला की मौत हो गई। पुलिस आरोपी पति को बंदूक समेत हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी होने पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र भी मौके पर पहुंचे।

4 साल पहले हुई थी मृतका की शादी
भटनी थाना क्षेत्र के प्यासी गांव निवासी अर्जुन मिश्र ने बेटी अनुराधा (26) की शादी 4 साल पहले पैना गांव निवासी नरेंद्र तिवारी के साथ की थी। नरेंद्र मुंबई में नौकरी करता था। कोरोना काल में वह गांव आ गया और स्टेशनरी की दुकान खोल ली। मंगलवार रात नरेंद्र दुकान से घर पहु़ंचा तो पत्नी ने छठ पूजा के लिए नई साड़ी खरीदने की बात कही, जिस पर दोनों का विवाद होने लगा।

घटनास्थल पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने की जांच-पड़ताल।
घटनास्थल पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने की जांच-पड़ताल।

देर रात साड़ी के लिए तू-तू...मैं-मैं
पुलिस के मुताबिक, अनुराधा का विवाद पति से कुछ दिन से चल रहा था। क्योंकि वह अपने भाई के 19 नवंबर को होने वाले तिलकोत्सव के लिए भी खरीदारी के लिए फोर्स कर रही थी। मगर नरेंद्र अनसुना कर रहा था।

मंगलवार को जब नरेंद्रअपने लिए कपड़े खरीद लाया। मगर अनुराधा के लिए कुछ नहीं खरीदा तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। इस पर अनुराधा पति से झगड़ने लगी। उसने अपने मायके बात करने के लिए पति का मोबाइल मांगा तो पति ने नहीं दिया और मोबाइल छिपा दिया। जिस पर दोनों में देर रात ही तू-तू...मैं-मैं हो गई। इस बीच तैश में आए नरेंद्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक निकाली और गोली मार दी। मौके पर ही अनुराधा ने दम तोड़ दिया।

छठ पूजा के लिए पत्नी ने पति ने मांगी थी साड़ी।
छठ पूजा के लिए पत्नी ने पति ने मांगी थी साड़ी।

आरोपी पति से पूछताछ कर रही पुलिस
गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। आंगन में मृत पड़ी अनुराधा को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष टीजे सिंह ने आरोपी नरेंद्र को असलहे के साथ हिरासत में ले लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतका अनुराधा की एक साल की बेटी वैष्णवी है, जो दिव्यांग है। आरोपी नरेंद्र के पिता सेना से रिटायर्ड थे। कुछ माह पहले उनकी मौत हो गई थी। घटना के समय उसकी वृद्ध मां शारदा देवी बरामदे में बैठी थीं। एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि आरोपी पति को असलहे समेत हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।