पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60298.77-0.75 %
  • NIFTY18079.55-0.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

देवरिया में सड़क हादसा:रिश्तेदारी से घर लौट रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को ट्रक ने कुचला, मौत

देवरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना में बाइक चला रहे दुर्गेश कुमार व पीछे बैठा उनका पांच साल का बेटा आर्यन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। - Money Bhaskar
घटना में बाइक चला रहे दुर्गेश कुमार व पीछे बैठा उनका पांच साल का बेटा आर्यन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

देवरिया में सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि पत्नी व बेटा घायल हो गए। उन्हें मामूली चोट पहुंची है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम
घटना रामजानकी मार्ग स्थित जयनगर के पास की है। चालक ट्रक लेकर भाग निकला। रिश्तेदारी से घर लौट रहे एक पिता-पुत्र सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, पत्नी व एक मासूम पुत्र को मामूली चोटें आई। राहगीरों की मदद से घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया। अस्पताल ले जाते समय पिता-पुत्र ने दम तोड़ दिया। मां और एक अन्य बेटा को भर्ती कर इलाज किया गया।

बाइक में ट्रक ने मारी टक्कर

मईल थाना क्षेत्र के ग्राम नरियांव निवासी दुर्गेश कुमार (35) पुत्र सुखारी प्रसाद की बरहज थाना क्षेत्र के ग्राम बढ़या हरदो गांव निवासी रामबिलास प्रसाद के यहां ससुराल है। जो छठ पर्व में किसी कार्यवश बाइक से परिवार के साथ ससुराल आए थे। सोमवार रात परिवार के साथ बाइक से नरियांव गांव जा रहे थे। अभी उनकी बाइक रामजानकी मार्ग स्थित श्रुतिकीर्ति बौद्ध कन्या महाविद्यालय जयनगर के समीप पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आने से सभी लोग घायल हो गए। घटना में बाइक चला रहे दुर्गेश कुमार व पीछे बैठा उनका पांच साल का बेटा आर्यन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक पर बैठी पत्नी राजकुमारी (30) व एक साल के वीर कुमार को मामूली चोटें लगी। राजकुमारी वीर को गोद में लिए थीं।

खबरें और भी हैं...