पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवरिया में बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला:छेड़खानी के विरोध पर हमला किया, इलाज के दौरान दम तोड़ा; 3 पर मुकदमा

देवरिया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने तीन नामजद पर मुकदमा दर्ज किया है। - Money Bhaskar
पुलिस ने तीन नामजद पर मुकदमा दर्ज किया है।

देवरिया में बदमाशों ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग ने युवती से छेड़खानी का विरोध किया था। आक्रोशित दबंगों ने लाठी-डंडों से उस पर हमला कर कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने घायल बुजुर्ग को एंबुलेंस से भलुअनी लेकर गए। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीन नामजद पर मुकदमा दर्ज किया है।

पिपरापूरन गांव के पास किया हमला

मामला बरहज थानाक्षेत्र के ग्राम बरौली का है। यहां रहने वाला रमेश उर्फ मुन्ना मल्ल (52) पुत्र भगवान मल्ल सोमवार को देवरिया अपने भाई के मकान के गृह प्रवेश में गया था। रात में गांव के अवधेश विश्वकर्मा के साथ वह बाइक से घर आ रहा था। भलुअनी थानाक्षेत्र के पिपरापूरन गांव के पास पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने रमेश पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें रमेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि अवधेश विश्वकर्मा को मामूली चोट आई।

पत्नी की तहरीर पर तीन पर मुकदमा

सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। रमेश की पत्नी संजू देवी की तहरीर पर पुलिस ने अरविंद यादव पुत्र हरिशंकर, सोनू यादव पुत्र रविंद्र यादव निवासी बरौली और राजेश यादव पुत्र हरदेव यादव निवासी बरडीहा चंदन पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि तीन नामजद सहित कुछ अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...