पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अग्निपथ योजना के मुख्य प्रदर्शनकारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार:विरोध को लेकर पुलिस पर किया था पथराव, बरहज थाना अध्यक्ष की गाड़ी का शीशा था तोड़ा

बरहज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्य आरोपी अंकित यादव - Money Bhaskar
मुख्य आरोपी अंकित यादव

बरहज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बढ़ौना हरदो निवासी अंकित यादव (32) पुत्र नत्थू यादव अपने कुछ साथियों को लेकर रविवार को अग्निपथ का विरोध कर रहा था। जिसमें पुलिस के ऊपर पथराव भी किया गया था। पुलिस ने तभी से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। आज पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर जिला जेल देवरिया भेज दिया।

कई दिनों से अंकित की पुलिस को थी तलाश
गौरतलब है कि बीते 19 जून दिन रविवार को अग्निपथ योजना का विरोध युवाओं द्वारा किया जा रहा था युवाओं ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए तथा थाना अध्यक्ष बरहज की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया था। साथ ही आरक्षी राहुल यादव का दो पहिया वाहन हथौड़ी से कुच कुच कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया था।

मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार ​​​​​​​
आरोप है कि अंकित आपने गैंग का सबसे बड़ा मास्टरमाइंड था। अंकित ने ही अन्य लड़कों को इकट्ठा करके अग्निपथ का विरोध करने की योजना से अपने गांव से दो और अन्य गांवों से भी दो एक लड़कों को लेकर बरहज बाजार गया हुआ था। बाइक स्टार्ट करते समय अंकित का दोस्त विकास रविवार को ही पकड़ लिया गया लेकिन अंकित मौके से भाग निकला।

अंकित की तलाश पुलिस द्वारा लगातार की जा रही थी। पुलिस ने आज अंकित को हिरासत में लेकर जिला जेल भेज दिया है। संपर्क सूत्रों की माने तो अंकित अपने गांव में भी बारात के समय झगड़ा कराने का नायक माना जाता था।

इस संबंध में पूंछे जाने पर थाना अध्यक्ष बरहज जयशंकर मिश्र के द्वारा यह बताया गया कि अग्निपथ के विरोध में उकसाने वाले अंकित यादव को भी आज हिरासत में ले लिया गया है।

खबरें और भी हैं...