पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवरिया में प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड:प्रेमिका के मरने की खबर सुन प्रेमी ने खाया जहर, खेत में तोड़ा दम; 6 महीने पहले भी पिया था जहर

बरहज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवरिया के थाना बरहज में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दोनों का घर गांव में आमने-सामने है और दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बताया गया कि 6 महीने पहले भी इस प्रेमी जोड़े ने जहर पिया था, तब समय रहते इनका इलाज कर जान बचा ली गई थी। आज जब दोनों ने जहर खाया तो उनकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जहर खाकर खेतों में चला गया सचिन
जानकारी के मुताबिक, मृतक ग्राम सभा नदुआ के रहने वाले थे। सचिन (18) और सोनिया (16) के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिनका घर आमने सामने ही है और दोनों एक जाति से हैं। आज सुबह सोनिया ने जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सोनिया की मौत की खबर पाकर सचिन भी सदमे में आ गया और वह जहर खाकर घर से बाहर केले के खेत में चला गया। सचिन ने घरवालों को बताया कि वह शौच करने के लिए खेतों में जा रहा है। सचिन काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजन खेत पर पहुंचे तो देखा कि सचिन खून की उल्टियां करके वहीं पड़ा था।

डॉक्टर ने देखते ही बताया मृत
स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए सचिन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सचिन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। लड़की के शव का परिजनों ने कर दिया है। थाना अध्यक्ष बरहज जयशंकर मिश्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। दोनों एक ही जाति के हैं और अभी किसी के तरफ से तहरीर नहीं मिली है।

खबरें और भी हैं...