पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बरहज में कांग्रेस ने किया अग्निपथ का विरोध:जिला उपाध्यक्ष बोले- सरकार कर रही युवाओं के साथ खिलवाड़

बरहज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवरिया की बरहज तहसील में जाकर अग्निपथ को लेकर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के उप जिला अध्यक्ष दीनदयाल प्रसाद के नेतृत्व में उप जिला अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को पत्र सौंपा गया है। जिसमें अग्निपथ योजना को रद्द करने की मांग की गई है।

आपको बता दें कि सोमवार को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष दीनदयाल प्रसाद के नेतृत्व में अग्निपथ योजना को लेकर एक विरोध प्रदर्शन करते हुए उप जिला अधिकारी बरहज गजेंद्र कुमार सिंह के माध्यम से राष्ट्रपति को संबोधित पत्र सौंपा गया। जिसमें कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एवं उप जिला अध्यक्ष दीनदयाल प्रसाद के द्वारा यह मांग की गई कि अग्निपथ योजना को समाप्त करते हुए पूर्व की भांति सैनिक भर्ती प्रक्रिया लागू किया जाए।

राष्ट्रपति के नाम सौंपा गया ज्ञापन
राष्ट्रपति के नाम सौंपा गया ज्ञापन

जिला उपाध्यक्ष बोले- सरकार युवाओं के साथ कर रही विश्वासघात

04 वर्ष की सेना में सेवा देने से युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो जाएगा। 4 वर्ष की सेवा करने से कोई औचित्य देखने को नहीं मिल रहा है। यहां सरकार सिर्फ लोगों के साथ एवं हमारे देश के नौजवानों के साथ छलावा करने का काम कर रही है। उन्होंने बताया कि देश की सेवा करने के बाद जब हमारे युवा अपने घर को आएंगे तो उनका पूरा भविष्य अंधकारमय हो जाएगा। हम शासन से मांग करते हैं कि अग्निपथ भर्ती प्रक्रिया को बंद करते हुए पूर्व की भांति सेना भर्ती प्रक्रिया बहाल किया जाए। यदि ऐसा नहीं होता है तो हम लोग आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

खबरें और भी हैं...