पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बरहज में डीआइओएस पर लगे गंभीर आरोप:प्रबंधक समिति के सदस्य दीनानाथ सिंह ने कहा- पैसा लेकर की प्रबंधक की नियुक्ति

बरहजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरहज तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा सोनाड़ी इंटर कॉलेज की प्रबंधक समिति के सदस्य दीनानाथ सिंह ने जिला विद्यालय निरीक्षक देवेंद्र कुमार गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दीनानाथ ने कहा कि विद्यालय कालातीत हो गया है लेकिन जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा पैसा लेकर विद्यालय में बिना सूचना दिए चुनाव कराकर प्रबंधक की नियुक्ति कर दी गई।

दीनानाथ सिंह ने जिला विद्यालय निरीक्षक देवेंद्र कुमार गुप्ता पर आरोप लगाते हुए बताया कि विद्यालय कालातीत प्रबंध समिति का जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा दिनांक 15 मई को बिना सूचना के निष्पक्ष चुनाव कराया गया, जिसपर मेरे द्वारा जिला विद्यालय निरीक्षक यहां आपत्ति भी दाखिल की गई। जिला विद्यालय निरीक्षक ने आश्वासन दिया गया कि आप की आपत्ति को देखते हुए यहां पर चुनाव नहीं कराया जाएगा, लेकिन उन्होंने बिना किसी को सूचना दिए निर्धारित तिथि दिनांक 15 मई को चुनाव कराए।

दीनानाथ ने बताया कि मामले की शिकायत जिला अधिकारी देवरिया एवं राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार शिक्षा मंत्री संयुक्त शिक्षा निदेशक को भेज दिया गया है, लेकिन आज तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। इस संबंध में पूछे जाने पर जिला विद्यालय निरीक्षक देवरिया देवेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोप निराधार हैं, विद्यालय में नियम के अनुसार चुनाव कराया गया है।

खबरें और भी हैं...