पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाटपाररानी में बाइक व टाटा मैजिक में टक्कर:मोटरसाइकिल सवार मजदूर की मौत, बाजार से घर लौटते समय हादसा

भाटपाररानी, देवरिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बालकिशन प्रसाद का फाइल फोटो। - Money Bhaskar
बालकिशन प्रसाद का फाइल फोटो।

भाटपाररानी के बनकटा थाना क्षेत्र में रविवार को बाइक और टाटा मैजिक की टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। बाजार से घर लौटते समय हादसा हुआ है।

लोगाें ने शोर मचाया तो चौकी से मौके पर पहुंचा सिपाही

बनकटा क्षेत्र के रामपुर ब्रह्मचारी टोला निवासी बालकिशन प्रसाद पुत्र राधा कृष्ण प्रसाद उम्र 50 वर्ष बाइक से बंगरा बाजार से घर आ रहे थे। इसी बीच प्रतापपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही टाटा मैजिक की चपेट में आ गए। हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने हल्ला मचाया तो प्रतापपुर स्थित पुलिस चौकी के कांस्टेबल गणेश कुशवाहा अपने साथी सिपाहियों को लेकर मौके पर पहुंचे, जहां से घायल व्यक्ति को परिजनों के साथ भाटपाररानी स्वास्थ्य केंद्र पर भिजवाया।

जिला अस्पताल में तोड़ा दम

वहां डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक बालकिशन प्रसाद पेशे से मजदूर थे। मृतक पर अभी दो अविवाहित पुत्रियों कि शादी की जिम्मेदारी थी। मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। मृतक को एक पुत्र और तीन पुत्रियां हैं। बेटा प्रेम प्रसाद की शादी हो चुकी है। बेटी पूनम की शादी हो चुकी है। वहीं, नीलम, इसरावती की शादी नहीं हुई है। पत्नी दुर्गावती देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। मौके से टाटा मैजिक गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में लेकर थाने पहुंचा दिया।

खबरें और भी हैं...