पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऊर्जा मंत्री से मिले विधायक सभाकुवंर कुशवाहा:क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती की समस्या से कराया अवगत, बिजली कटौती मुक्त करने की मांग

भाटपाररानी, देवरिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में हो रही अघोषित बिलजी कटौती को लेकर भाटपाररानी के विधायक सभाकुंवर कुशवाहा ने लखनऊ में ऊर्जा मंत्री एके शर्मा से मुलाकात की है। उन्होंने भाटपार रानी विधानसभा क्षेत्र में हो रही बिजली कटौती की समस्या को अवगत कराया और बिजली कटौती मुक्त करने की मांग की। विधायक ने ऊर्जा मंत्री से बताया कि आजादी के बाद पहली बार भाटपाररानी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की है।

भाटपाररानी की जनता जनार्दन ने मुझे विधानसभा भेजने का कार्य किया है। इसलिए जनता की उम्मीदें पहले से ज्यादा होना लाजमी है। भाटपाररानी विधानसभा क्षेत्र काफी पिछड़ा इलाका है। उत्तर प्रदेश व बिहार की सीमा पर स्थित इस क्षेत्र में विकास के नाम पर अब तक जनता को छलने का कार्य किया गया है, जिससे जनता परेशान होकर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व मुझे करने का मौका दिया है। मैं उनके विश्वास पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा, जिसके लिए मैं अभी से पूरी तरह से प्रयासरत हूं।

भाटपाररानी में सर्वप्रथम बेलपार ढाले पर टी आकार का ओवरब्रिज निर्माण कराकर नगर के लोगों को जाम के झाम से मुक्ति दिलाऊंगा दूसरा काम पूरे उपनगर में जल निकासी की व्यवस्था हेतु बड़े नाले का निर्माण कराना है तथा तीसरा भाटपार रानी ब्लॉक को बेलपार में स्थापित कराने का प्रयास करूंगा। विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांव गांव में जितनी सड़कें क्षतिग्रस्त हैं उनका निर्माण कराना एवं कई अन्य कार्य जो क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होंगी।

खबरें और भी हैं...