पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट पहुंचे ACS होम अवनीश अवस्थी:बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, अधिकारियों के साथ की बैठक

चित्रकूट9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चित्रकूट पहुंचे ACS होम अवनीश अवस्थी। - Money Bhaskar
चित्रकूट पहुंचे ACS होम अवनीश अवस्थी।

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी आज धर्म नगरी चित्रकूट पहुंचे। अवनीश अवस्थी का हेलीकॉप्टर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर लैंड किया। एक्सप्रेस-वे पर गार्ड ऑफ ऑनर के बाद अवनीश अवस्थी ने सलामी ली। इसके बाद उन्होंने एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का स्थली जायजा लिया और अधिकारियों के साथ बैठक की।

अधिकारियों के साथ की बैठक

बैठक में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने अधिकारियों को 31 दिसंबर से पहले जल्द से जल्द बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का कार्य पूरा कर ट्रैफिक चालू करने के निर्देश दिए। वहीं इस बैठक में जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ला और पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल सहित तमाम बड़े अधिकारी मौजूद रहे। यहां से वह बांदा के लिए रवाना हो जाएंगे।

एक्सप्रेस-वे का 80% काम पूरा

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी का कहना है कि बुंदेलखंड के लोगों के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे और डिफेंस कॉरिडोर बहुत फायदेमंद है। इसके बन जाने से यहां के लोगों को बहुत फायदा मिलेगा। बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था।जिसका कार्य अब 80% लगभग पूरा हो चुका है और जल्द ही इसका कार्य को पूरा कर इसका शुभारंभ करवा दिया जाएगा।