पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

चित्रकूट में ट्रक ने छात्रा को मारी टक्कर, हाथ कटा:आक्रोशित भीड़ ने जाम की सड़क, ट्रक में की तोड़फोड़; पुलिस पर लगा अवैध वसूली का आरोप

चित्रकूट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस बल बड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवा पाया। - Money Bhaskar
पुलिस बल बड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवा पाया।

चित्रकूट में सुबह सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां स्कूल जा रही एक छात्रा को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे वह ट्रक के नीचे आ गई और उसका हाथ कट गया। यह देख वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए और रास्ता जाम कर दिया। भीड़ ने ट्रक में तोड़फोड़ भी की है। आक्रोशित लोगों का कहना था कि पुलिस अवैध वसूली के चलते ट्रकों की एंट्री कराती है।

लोहारा ग्राम पंचायत की निवासी फूल कुमारी अपने ग्राम पंचायत लोढवारा से साइकिल द्वारा जनसेवा इंटर कॉलेज आ रहे थे। तब ही अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मार दी। छात्रा ट्रक के नीचे आ गई। जबकि उसका हाथ पहिए के नीचे पड़ गया और हाथ कट गया।

ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस अवैध वसूली कर ट्रकों को एंट्री देती है।
ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस अवैध वसूली कर ट्रकों को एंट्री देती है।

लड़की कक्षा 11वीं की छात्रा है। इस घटना को देखकर भीड़ आक्रोशित हो गई। भीड़ ने ट्रक में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। जब इस बात की जानकारी कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह को मिली तो वह आनन-फानन में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। भीड़ पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन उसके बावजूद ट्रक के शीशे तोड़ दिए गए।

हालांकि, पुलिस ने सबसे पहले लड़की को जिला अस्पताल चित्रकूट में भर्ती कराया। वहीं स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि सुबह 6 बजे से 10 बजे तक बड़े वाहनों का आवागमन होता है। सुबह प्रत्येक स्कूलों के बच्चे, अभिभावक, अध्यापक स्कूल आते जाते है। ये भारी वाहन घटना को अंजाम देते है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस अवैध वसूली कर ट्रकों को एंट्री देती है।