पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट में युवक ने की आत्महत्या:कर्ज से परेशान चल रहा था युवक, जमीन भी रखी थी गिरवी; जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

चित्रकूटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चित्रकूट के पहाड़ी थाना क्षेत्र के परसौंजा गांव निवासी राजकरण पटेल ने कर्ज से परेशान होकर जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। राजकरण पटेल की मौत से पत्नी, बच्चों और परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें, राजकरण पटेल पर कर्ज के हालात कुछ ऐसे थे कि अपनी जमीन गिरवी रखकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। जब सब खत्म हो गया तो यह रास्ता अपनाया। पत्नी मीरा ने कहा, अपने परिवार को इस तरह बेसहारा छोड़कर जाना सही नहीं होता। बता दें, बुधवार सुबह उसकी पत्नी मीरा राशन का कुछ सामान और आटा मंगवाई थी। राजकरण के जेब में कुल 20 रुपए पड़े थे।

जिससे राशन के बजाय जहर खरीदना उचित समझा और घर जाकर अपनी बीबी और मां से मिला और बोला, अम्मा मैं जा रहा हूं। अपनी बहू और पोतों का खयाल रखना। इतने में एक गिलास में पानी लिया और उसमें जहर मिलाया, जिससे उसकी मां समझ गई और तेजी से गिलास गिराने के लिए बढ़ी, तभी राजकरण ने तुरंत जहर को एक सांस में पी लिया। पीते ही ग्लास जमीन पर गिर पड़ा।

प्रयागराज में इलाज के दौरान मौत
इतने में मां तेजी से चिल्लाने लगी। तभी राजकरण के बड़े भाई ने उठाया और हालात खराब होते देख अस्पताल ले जाने के लिए गंगा पटेल के पास आया और गाड़ी लेकर जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने इलाज किया, लेकिन हालात बिगड़ने पर प्रयागराज रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में पहाड़ी थाना प्रभारी अजीत कुमार पांडे ने बताया, प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत होती है। उसके परिवार के लोग कर्ज की बात बता रहे हैं।

खबरें और भी हैं...