पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चित्रकूट...एक्सीडेंट में घायल को विधायक ने पहुंचाया अस्पताल:सड़क किनारे लहूलुहान तड़प रहा था युवक, अपनी गाड़ी से अस्पताल लेकर पहुंचे भाजपा विधायक

चित्रकूट9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चित्रकूट में एक्सीडेंट में घायल को विधायक ने पहुंचाया अस्पताल। - Money Bhaskar
चित्रकूट में एक्सीडेंट में घायल को विधायक ने पहुंचाया अस्पताल।

चित्रकूट जिले के रामनगर में रविवार रात सड़क हादसे में घायल युवक को मानिकपुर से भाजपा विधायक आनंद शुक्ला ने अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। विधायक आनंद शुक्ला ने अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों से घायल युवक का समुचित इलाज करने के निर्देश दिए। विधायक की दरियादिली की चर्चा क्षेत्र में हो रही है।

घायल को देख विधायक ने रुकवाई अपनी गाड़ी

बता दें कि देर रात मानिकपुर विधायक आनंद शुक्ला क्षेत्र भ्रमण करने के बाद वापस अपने मऊ स्थित आवास जा रहे थे। रास्ते में झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामनगर के पास दुर्गा साहू नाम का युवक सड़क हादसे में घायल हो गया था। युवक सड़क किनारे रात के अंधेरे में जमीन पर तड़प रहा था। यह देखकर विधायक ने तत्काल अपनी गाड़ी रुकवाई।

घायल के समुचित इलाज के दिए निर्देश

विधायक ने अपने हमराहियों के साथ घायल दुर्गा को अपनी गाड़ी में बैठाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर ले गए। यहां उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों से घायल युवक के समुचित इलाज के निर्देश दिए। सीएचसी रामनगर के डॉक्टरों ने बताया कि घायल युवक को सही समय पर अस्पताल लाया गया। अगर थोड़ी देर होती तो मामला गंभीर हो सकता था।

खबरें और भी हैं...